Home पटना पीएम मोदी के जन्मदिन पर बिहार ने बनाया कोविड टीकाकरण में रिकॉर्ड, सीएम नीतीश ने कही ये बात

पीएम मोदी के जन्मदिन पर बिहार ने बनाया कोविड टीकाकरण में रिकॉर्ड, सीएम नीतीश ने कही ये बात

10 second read
0
0
143

पटना :  17 सितंबर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) के जन्मदिन के मौके पर बिहार में चलाए गए कोविड टीकाकरण महाअभियान (Bihar Covid Vaccination Campaign) की सफलता पर राज्य के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बिहारवासियों को बधाई दी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को कहा कि टीकाकरण के मामले में बिहार ने एक नया स्वर्णिम अध्याय लिखा है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोविड टीकाकरण महाअभियान के तहत बिहार में रिकॉर्ड टीकाकरण के लिए बिहारवासियों को बधाई देते हुए ट्वीट किया। नीतीश कुमार ने कहा, “कोविड टीकाकरण महाअभियान के तहत बिहार में रिकॉर्ड टीकाकरण के लिए बिहारवासियों को बधाई।” उन्होंने आगे लिखा-“17 सितंबर को आयोजित कोविड टीकाकरण महाअभियान के तहत अब तक के आंकड़ों के अनुसार 30 लाख 67 हजार 918 लोगों का टीकाकरण कर बिहार ने नया स्वर्णिम अध्याय लिखा है और देश में बिहार प्रथम स्थान पर है। आशा है स्वास्थ्य विभाग इसी मनोयोग के साथ काम करता रहेगा।”

 

30 लाख का लक्ष्य था, जिसे पार कर बिहार ने बनाया रिकॉर्ड

वहीं मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना टीकाकरण महा अभियान के तहत बिहार में 17 सितंबर को 30 लाख टीका लगाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया था, लेकिन बिहार ने इस लक्ष्य को पार करते हुए 33 लाख 9 हजार 685 लोगों का टीकाकरण किया है, जो अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना टीकाकरण महाअभियान को सफल बनाने के लिए बिहारवासियों एवं खासकर स्वास्थ्य विभाग को बधाई दी है।

पीएम मोदी को नीतीश ने दी थी अनोखे तरीके से बधाई

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार टीकाकरण महाअभियान की शुरुआत की थी। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने बड़े बोर्ड पर अपने हाथों से लिखकर प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामना भी दी थी।

Load More By Bihar Ki Baat Desk
Load More In पटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बिहार में कांग्रेस का अजब संकट: जीते तो टिके, हारे तो गायब हो गए नेता…

पटना: बिहार में कांग्रेस (Bihar Congress) के लिए यह बड़ा अजीब संकट है। बड़े नाम वाले नेता …